मधेपुरा से पहला नामांकन निर्दलीय रणवीर रंजन का, घुड़सवारों और वाहनों के काफिले के साथ बड़ी संख्या में थे समर्थक

मधेपुरा में लोकतंत्र के महापर्व की शुरुआत निर्दलीय प्रत्याशी रणवीर रंजन उर्फ रणवीर यादव के नामांकन के साथ आगाज हो चुका है. मधेपुरा विधानसभा से रणवीर रंजन उर्फ रणवीर यादव अपने दो समर्थक के साथ नामांकन करने पहुंचे.

 नामांकन स्थल पर चारों तरफ से सुरक्षा घेरा बनाया गया है, उम्मीदवार एवं समर्थक के अलावा किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया गया । अनुमंडल पदाधिकारी-सह-निर्वाचित पदाधिकारी ने बताया कि नामांकन के चौथे दिन रणवीर यादव ने प्रस्तावक के साथ नामांकन दाखिल किया उन्होंने कहा कि नामांकन को लेकर प्रशासन पूरी तरह सजग है.

प्रत्याशी परिचय: रणवीर रंजन 

मधेपुरा विधानसभा 73 से आज नामांकन किये युवा नेता रणवीर रंजन छात्र जीवन से ही राजनीति में सक्रिय रहें हैं. उनके मुताबिक


वे मधेपुरा विधानसभा में बदलाव लाने के उद्देश्य से आज बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ लगभग दो बजे दिन में निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपनी उम्मीदवारी दी. 

बताया गया कि रणवीर रंजन उर्फ रणवीर यादव की भाभी रूबी कुमारी वर्तमान में सहरसा के सोनवर्षा प्रखंड की उपप्रमुख हैं और इनकी चाची जिला पार्षद रह चुकी हैं जबकि इनके दादा मुखिया रह चुके हैं ।

रणवीर रंजन वर्तमान में नगर परिषद मधेपुरा भिरखी वार्ड नं0 25 के निवासी हैं. किसान पुत्र रणवीर रंजन का जन्म सहरसा जिला के सोनवर्षा प्रखण्ड के खजुराहा गाँव में हुआ । 

निर्दलीय प्रत्याशी रणवीर रंजन का कहना है कि मैं प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त कर उच्च शिक्षा के लिए मधेपुरा आया और यही मेरी कर्मभूमि बन गई. कर्मभूमि को बेहतर बनाने के लिए राजनीति को चुना हूँ. लोगों के लिए जीना मैं अपने बड़े पापा सियाराम पहलवान से सीखा हूँ. वे मेरे आदर्श हैं । 

वे कहते हैं कि यदि मधेपुरा की जनता का आशीर्वाद मिला तो मेरी सबसे पहली  प्राथमिकता होगी बेहतर शिक्षा, खिलाड़ियों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम लाना, स्वच्छ शहर, ब्लॉक और थाना में घूसखोरी पर नकेल कसना, किसानों को उचित मूल्य पर खाद, बीज उपलब्ध करवाना. इसके अलावे क्षेत्र के लोगों से हमेशा जुड़े रहना और जनता के सुख-दुःख में हमेशा खड़े उतारना उनकी प्राथमिकता होगी.

बताते चलें कि निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित समय 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक नामांकन का पर्चा दाखिल किया जा रहा है. वहीं सुरक्षा में तैनात जवान और पदाधिकारी पूरी तरह सजग दिखे.

मधेपुरा से पहला नामांकन निर्दलीय रणवीर रंजन का, घुड़सवारों और वाहनों के काफिले के साथ बड़ी संख्या में थे समर्थक मधेपुरा से पहला नामांकन निर्दलीय रणवीर रंजन का, घुड़सवारों और वाहनों के काफिले के साथ बड़ी संख्या में थे समर्थक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.