बदहाल सड़क से गुजरना है तकलीफ़देह, जनप्रतिनिधि पर ग्रामीण आक्रोशित

मधेपुरा जिले के कई पंचायतों में सडकों की हालत बदहाल है और इसकी तरफ न तो प्रशासन का ध्यान रहता है और न ही जनप्रतिनिधि का. मानो आम लोगों की कठिनाई से उनका कोई लेनादेना ही न हो.

जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड के विषवाड़ी पंचायत की इस सड़क को ही लीजिये. विगत 5 वर्षों से यह सड़क यूं ही जर्जर स्थिति में है. इलाके का बेहद महत्वपूर्ण माना जाने वाला यह सड़क विषवाड़ी से ग्वालपाड़ा जाने के लिए है जिससे हजारों लोग प्रभावित होते हैं. 5000 से 7000 तक की आबादी का जीना इस सड़क की वजह से दुर्लभ है.

जनप्रतिनिधियों का आश्वासन मिलता रहा, पर इस सड़क की स्थिति बदल नहीं सकी. थोड़ी सी बारिश में ही सड़क की हालत काफी दयनीय हो जाती है. बता दें कि इसी मार्ग से होकर लोगों का बैंक, अस्पताल, विश्वविद्यालय कैंपस, प्रखंड कार्यालय समेत जिला मुख्यालय भी जाना होता है, और जाहिर है ऐसे सड़क से गुजरना बेहद तकलीफ़देह होता है.

पंचायत के लोगों का गुस्सा बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक निरंजन कुमार मेहता से है जिनका ध्यान दिलाने के बाद भी इस सड़क की स्थिति नहीं सुधर सकी. आक्रोशित लोग उन्हें अबकी बार चुनाव में सबक सिखाने का मन बना रहे हैं.

(रिपोर्ट: रणविजय)

बदहाल सड़क से गुजरना है तकलीफ़देह, जनप्रतिनिधि पर ग्रामीण आक्रोशित बदहाल सड़क से गुजरना है तकलीफ़देह, जनप्रतिनिधि पर ग्रामीण आक्रोशित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.