तीन दिनों के बाद मधेपुरा जिले में कोरोना में फिर उछाल, शनिवार को 50 संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना ने तीन दिनों तक कुछ नरम रहने के बाद फिर उछाल मारी है। शनिवार को जारी रिपोर्ट में जिले में 50 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

कुमारखंड के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान में कोरोना का प्रकोप बढ़ा है। यहां वार्ड 2  में चार और वार्ड 3 में एक संक्रमित मिला है जबकि कुशहा और इसराइन कला में भी एक एक पीड़ित पाया गया है।

गम्हरिया बाज़ार के वार्ड 3 में भी चार लोग संक्रमित पाए गए हैं।

शंकरपुर के वार्ड11 में एक, लाही में एक, मोइमा में एक, हिरोलबा में एक और दल्ली गाछी में एक यानी कुल पांच लोग संक्रमित मिले हैं।

मधेपुरा के भर्राही वार्ड 3 में एक, मानिकपुर में एक, मठाही वार्ड 6 में एक और नगर क्षेत्र के वार्ड 1, 12, 15 में एक एक और 22 में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।

मुरलीगंज नगर के वार्ड 4 में चार, वार्ड 6 में एक, वार्ड 9 में एक के अलावे साहेबगंज इटहरी वार्ड नं. 8 में एक और गम्हरिया में भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

घैलाढ़ के चरैया में एक,औराही वार्ड 3 में एक, चिक्नोटवा वार्ड 8 में एक वसुदेवा मे एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

इसके अतिरिक्त बिहारीगंज में एक, पुरैनी के वंक्षगोपाल वार्ड 1 में एक, चौसा के पैना वार्ड 15 में एक, ग्वालपाड़ा के ललिया वार्ड 4 में दो तथा सिंहेश्वर के कमरगामा में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

यहां चार अन्य जिलों के चार लोगों को भी संक्रमित पाया गया है।

तीन दिनों के बाद मधेपुरा जिले में कोरोना में फिर उछाल, शनिवार को 50 संक्रमित तीन दिनों के बाद मधेपुरा जिले में कोरोना में फिर उछाल, शनिवार को 50 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.