महिलाओं के अति महत्वपूर्ण पर्व जितिया को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था तेज

महिलाओं के अति महत्वपूर्ण पर्व जितिया को लेकर बाजारों में खासकर महिलाओं  की भारी भीड़ देखते हुए शहर में थानाध्यक्ष ने सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी है. 

पूरे शहर के तमाम संवेदनशील स्थल पर पुलिस पदाधिकारी के साथ पुलिस बल को तैनात किया गया है. साथ ही महिलाओ की भीड़ को देखते हुए कमांडो दस्ता को भी अलर्ट किया गया है.

मालूम हो कि जितिया पर्व को लेकर महिलाओं की सबसे अधिक जेवरात की दूकान पर भीड़ देखी गयी. ऐसी स्थिति में असामाजिक तत्व और झपटमार गिरोह के सक्रिय होने की आशंका को लेकर थानाध्यक्ष ने कमांडो हेड विपिन के नेतृत्व में कमांडो दस्ता को गश्त करने का आदेश दिया है. कमांडो खासकर ज्वेलर्स की दूकान के पास नाकेबंदी कर रखी है.

इसी दौरान संदिग्ध अवस्था में रहे बाइक सवार दो युवक को पकड़कर थाना भेजा है. युवक सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस युवक से पूछताछ की तो पूछताछ में युवक ने बताया कि वे अपने दोस्त से मिलने आए थे. भूख लगने पर एक बिरयानी की दूकान पर खाना खाने गए थे लेकिन दूकानदार ने कहा कि खाना पार्सल होगा. इसी दौरान कमांडो ने पकड़ कर थाना भेज दिया. पुलिस ने बताया कि युवक की जांच सहरसा पुलिस से करवाई जा रही है.

कमांडो दस्ता सुबह से शहर में गश्त कर रही थी. शहर में नये चेहरे पर नजर जमाए हुए थे. शक होने पर नये चेहरे से पूछताछ कर रही है.

जितिया पर्व को लेकर सोना चांदी की दूकान पर जितिया जेवर खरीदने के लिए काफी भीड़ देखी गयी. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि पर्व को लेकर  भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.
महिलाओं के अति महत्वपूर्ण पर्व जितिया को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था तेज महिलाओं के अति महत्वपूर्ण पर्व जितिया को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था तेज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.