मधेपुरा में बिना मास्क पहने 108 लोगों को पुलिस ने किया जुर्माना

कोरोना महामारी के बीच मास्क पहनना सरकार के द्वारा अनिवार्य घोषित करने के बाद पुलिस ने मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ सघन अभियान चला रखा है. 

सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को शहर में 108 ऐसे व्यक्ति जो मास्क नहीं पहन रखा था उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए 5400 सौ रूपये जुर्माना के तौर पर वसूल किया है. इस कार्रवाई से मास्क नहीं पहनने वालों के बीच हड़कंप मच गया. जबकि दूसरी ओर बाइक चेकिंग में 15 बाइक चालकों से 15 हजार रूपये का जुर्माना वसूल  किया गया है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि बिना मास्क पहने लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है जो प्रति दिन जारी है. शहर में बिना मास्क पहने लोगों को शहर के कॉलेज चौक, बस स्टैण्ड, मस्जिद चौक, सुभाष चौक, पूर्णिया गोला चौक, कर्पूरी चौक चेकिंग प्वाइंट पर गंभीरता से मास्क की चेकिंग की जा रही है. मंगलवार को बिना मास्क के 108 लोगों से जुर्माना के तौर पर 5400 रूपया वसूल किया गया है. साथ ही बिना हेल्मेट पहने 15 बाइक चालकों से बतौर जुर्माना 15000 रूपया वसूल किया गया है.

उन्होंने आम लोगों से अनुरोध किया कि कोरोना महामारी के मद्देनजर मास्क अवश्य पहने और अपने परिचितों को भी पहनने की सलाह दें.

मधेपुरा में बिना मास्क पहने 108 लोगों को पुलिस ने किया जुर्माना मधेपुरा में बिना मास्क पहने 108 लोगों को पुलिस ने किया जुर्माना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.