कथित चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार

मधेपुरा कमांडो दस्ता ने बुधवार को शहर के भीरखी मुहल्ला से चोरी की बाइक के साथ एक युवक को पकड़कर थाना के हवाले किया है. बाइक बिहारीगंज थाना क्षेत्र से चोरी होने की सूचना है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि कमांडो हेड विपिन को गुप्त सूचना मिली कि भीरखी मुहल्ला के सोनू यादव के घर एक चोरी की पल्सर बाइक है. कमांडो विपीन कमांडो दस्ता के साथ बाइक की तलाश में भीरखी पहुंचे और सोनू का पता कर रहे थे कि इसी बीच सोनू का भाई सुधीर बाइक लेकर बाजार आ रहा था. कमांडो दस्ता ने बाइक के साथ सुधीर को दबोच लिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक की जांच के पश्चात बाइक के बावत बिहारीगंज थाना से सम्पर्क किया तो पता चला कि बाइक चोरी का कोई मामला दर्ज नहीं है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्त में आए सुधीर से पूछताछ की तो उसने बताया कि बाइक उसका भाई सोनू का है. वह गाड़ी लगाकर दरभंगा चला गया. वहां प्रखण्ड  कार्यालय में काम करता है.

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि सुधीर से सोनू का मोबाइल नम्बर लिया गया. उसके नम्बर को सर्विलांस पर रखा गया है. उन्होंने बताया कि परिवहन कार्यालय से बाइक का पता किया जा रहा है कि बाइक मालिक कौन है और कहां का रहने वाला है. उन्होंने आशंका जताई है कि बरामद बाइक चोरी की है.

कथित चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार कथित चोरी की बाइक के साथ एक युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.