सड़क पर पानी लगने से ग्रामीणों में आक्रोश, 3 घंटे सड़क जाम कर की नारेबाजी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत भतरंधा परमानपुर पंचायत के भतरंधा गांव में भतरंधा चौक से भतरंधा मध्य विद्यालय तक सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे को लेकर राष्ट्रीय युवा शक्ति संगठन के बैनर तले सड़क पर लगे गंदे पानी की निकासी की समस्या को लेकर बुधवार को गांव में टायर जलाकर सरकार एवं विधायक के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया. 

प्रदर्शन के दौरान बिहार सरकार एवं स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारी राष्ट्रीय युवा शक्ति संगठन के महासचिव श्याम प्रभाकर, अभिमन्यु कुमार, उपाध्यक्ष सह संयोजक नरेश कुमार, मीडिया प्रभारी जय कुमार, युवा अध्यक्ष प्रमोद यादव, अध्यक्ष गजेंद्र यादव, किसान प्रकोष्ठ प्रदीप कुमार, सचिव आदि और ग्रमीणों ने बताया कि तीनों जिलों को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर बने गड्ढे में हल्की बारिश में ही पानी भरने और कीचड़ के कारण लोगों को आवाजाही में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. सड़क की स्थिति ऐसी है कि लोगों को पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है. सड़क के बीच 4 से 5 फीट तक गहरे गड्ढे हो गए हैं लेकिन जिला प्रशासन और बिहार सरकार की आंखें नहीं खुल रही है. इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि कितने महिला एवं कितने पुरुषों का मोबाइल, चप्पल आदि इस गड्ढे में खो गया है. कितने चोटिल हो गए हैं लेकिन यहां के प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं. इस बावत लगभग 3 घंटे सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करते रहे.

इसकी सूचना बीडीओ एवं सीओ को ग्रामीणों द्वारा दिया गया. सूचना पाते ही बीडीओ संजीत कुमार व सीओ चंदन कुमार एवं पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव, जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ बी.के. आर्यन आदि वहां पहुंच कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर एवं आश्वासन दिया कि पीडब्ल्यूडी को लिखा जाएगा और जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा. तब ग्रामीणों ने 3 घंटे के बाद जाम हटाया. वहीं मौके पर त्रिभुवन यादव, रामप्रवेश कुमार, अनुज कुमार, रामकृष्ण यादव, सिकंदर यादव आदि सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.

सड़क पर पानी लगने से ग्रामीणों में आक्रोश, 3 घंटे सड़क जाम कर की नारेबाजी सड़क पर पानी लगने से ग्रामीणों में आक्रोश, 3 घंटे सड़क जाम कर की नारेबाजी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.