एसपी ने पदभार ग्रहण के 5 घंटे में थानाध्यक्ष सहित पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक

मधेपुरा में नव पदस्थापित एसपी योगेन्द्र कुमार ने बुधवार को सादे समारोह में निवर्तमान एसपी संजय कुमार से पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर एसडीपीओ अजय नारायण यादव, नगर एसडीपीओ अमर कांत चौबे के अलावे अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

एसपी योगेन्द्र कुमार मंगलवार की देर रात 12:30 बजे के आसपास आईबी पहुंचे जहां पुलिस पदाधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे. बुधवार की सुबह 10 बजे एसपी कार्यालय पहुंचे जहां निवर्तमान एसपी से पदभार ग्रहण किया.

पदभार ग्रहण के पश्चात पुलिस मुख्यालय द्वारा आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में गये जहां दो घंटे तक पुलिस मुख्यालय के दिशा-निर्देश मिलने के बाद अपने दफ्तर पहुंचे. जहां तत्काल एसडीपीओ अनील कुमार यादव और चौबे से घंटो जिले पुलिस व्यवस्था पर बात की.

सूत्र की माने एसपी ने जिले एसडीपीओ से जिले अपराध, शराब माफिया और विधि व्यवस्था के अलावे जिले के भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली.

एसपी ने पदभार ग्रहण के बाद ताबड़तोड़ एक के बाद एक आदेश दिया जिसके तहत बुधवार को तीन बजे मधेपुरा और उदाकिशुनगंज अनुमंडल के तमाम थानाध्यक्ष, ओपी प्रभारी, सर्किल इंस्पेक्टर के अलावे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एसपी कार्यालय में उपस्थित होने का आदेश दिया. एसपी के अचानक आदेश से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अनन-फानन में पुलिस पदाधिकारी की बैठक में शामिल होने पहुंचे.

सूत्र की माने तो बैठक में एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारी को अपने पांच प्राथमिकता से अवगत करते हुए पूरी मुस्तैदी से काम करने का पाठ पढ़ाने सहित कई आदेश दिये.

नये पुलिस कप्तान के लिए जिले में बढ़े हत्या, लूट और चोरी की घटना एक बड़ी चुनौती है.

एसपी ने पदभार ग्रहण के 5 घंटे में थानाध्यक्ष सहित पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक एसपी ने पदभार ग्रहण के 5 घंटे में थानाध्यक्ष सहित पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.