पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर निकाला मशाल जुलूस

सहरसा जिले के पतरघट प्रखंड में रामशंकर सिंह की अध्यक्षता में पूर्व सांसद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई को लेकर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस निकाल कर प्रधानमंत्री एवं बिहार के मुख्यमंत्री से उनकी रिहाई की माँग की. 

फ्रेंड्स ऑफ आनंद के वरीय नेता बाबाजी सिंह ने कहा कि हमारे नेता जी निर्दोष है, उनकी जल्द से जल्द रिहाई होनी चाहिए. आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते लोकसभा चुनाव में कहा भी था कि पूर्व सांसद आनंद मोहन हमारे करीबी रहे हैं. लोकसभा चुनाव में एनडीए को मदद कीजिए चुनाव के बाद आनंद मोहन की सम्मानजनक रिहाई होगी. हमलोगों ने अपना काम कर दिया अब वे अपने वचनों को पूरा करें. 

फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सक्रिय व आनंद मोहन के हनुमान कहे जाने वाले पूर्व पार्षद सामाजिक कार्यकर्ता ध्यानी यादव ने आदरणीय प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले हमारे नेता आनन्द मोहन की सम्मानजनक रिहाई की जानी चाहिए, अगर ऐसा नहीं होता है तो आगामी विधानसभा चुनाव में इसका खामियाजा एनडीए गठबंधन को भुगतना पड़ेगा. श्री यादव ने सीधे लहजों में कहा कि जो आनंद मोहन की बात करेगा वही बिहार पर राज करेगा. 

मौके पर मौजूद रामशंकर सिंह ने कहा कि विगत कई वर्षों से जेल की काल कोठरी में बंद हमारे आदरणीय नेता की नियमानुकूल सजा भी पूरी हो गई है. फिर भी उन्हें सरकार के इशारे पर रिहा नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले रिहाई नहीं हुई तो हमलोग कसम खा लिए हैं, उनकी सरकार बनने नहीं देंगे.

मौके पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद के बासुकीनाथ सिंह, कौशल सिंह, दिवाकर सिंह उपमुखिया, विशनपुर, दीपक सिंह, कैलू शर्मा, दिलखुश शर्मा, पवन सिंह, सिंटू यादव, पिंटू यादव, त्रिशूल सिंह सहित उनके कई शुभचिंतक मौजूद रहे.
(नि. सं.)
पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर निकाला मशाल जुलूस पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग को लेकर निकाला मशाल जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.