जितिया को लेकर नदी में गई थी नहाने, डूबने से महिला की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के मौरा कवियाही पंचायत के वार्ड नं 15 कल्हुआ की एक महिला की नदी में डूबने से मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्हुआ वार्ड नं 15 निवासी सोमी मेहता के 70 वर्षीय पत्नी सुयी देवी बुधवार को जितिया पर्व को लेकर घर के बगल नदी में स्नान करने गई थी इसी दौरान महिला अचानक गायब हो गई. बुधवार से ही परिवार के लोगों के द्वारा महिला की काफी खोज बीन की गई लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका. गुरुवार के सुबह से परिवार के लोगों ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से नदी में भी काफी खोजबीन किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला. दोपहर बाद कोई आदमी नदी के किनारे गया तो देखा कि एक लाश पानी में तैर रही है. जिसकी सूचना ग्रामीणों को दिया गया और देखते ही देखते नदी किनारे लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. 

पीड़ित परिवार के लोगों ने नदी किनारे पहुँचकर उक्त महिला के लाश की पहचान सुयी देवी के रूप में किया. घटना की सूचना तत्काल शंकरपुर पुलिस और अंचलाधिकारी को दिया गया. सूचना मिलते ही सीओ ओर शंकरपुर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में लगे हुए थे. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पंचायत के मुखिया अरुण कुमार अकेला ने घटना स्थल पर पहुँचकर मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया और सरकारी प्रावधान के तहत मिलने वाली सहायता दिलाने का आश्वासन दिया.
जितिया को लेकर नदी में गई थी नहाने, डूबने से महिला की मौत जितिया को लेकर नदी में गई थी नहाने, डूबने से महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.