बोलेरो की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, दूसरी घटना में एक अन्य घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में आज दो व्यक्ति अलग-अलग दुर्घटना में घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए असपताल में भर्ती किया गया.

पूर्णिया से धरहरा होते हुए जिले के मुरलीगंज की ओर आ रही बोलेरो जिसका नंबर बीआर 43 पी 6460 है, सिंगयान अमरपुरा दुर्गा स्थान के पास एक मोड़ पर तेज गति से आ रही बोलेरो टर्निंग के पास अनियंत्रित होकर गुटू राम पिता देव नारायण राम को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया. 

बाद में लोगों ने बोलेरो के पास से घायल व्यक्ति को उठाया वहीं मौके से चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. ग्रामीणों ने गाड़ी का पीछा करते हुए मुरलीगंज कार्तिक चौक से पहले रेलवे गुमटी की ओर जाने वाली सड़क में धर दबोचा. गाड़ी छोड़कर ड्राइवर भागने में कामयाब रहा. वहीं घायल को लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने उपचार के बाद स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा रेफर कर दिया. समाचार लिखते-लिखते सूचना मिली कि घायल की मौत हो गई है.

वहीं दूसरी तरफ एन.एच. 107 पर एक अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल के साथ दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क के किनारे पड़ा हुआ था जिसे लोगों ने आनन-फानन में उठाकर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मुरलीगंज लाया. काफी खोजबीन के बाद भी उसके पैकेट से ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ जिससे उसकी पहचान हो सके. मामले को गंभीर देखते हुए पुलिस अभिरक्षा में उसे एंबुलेंस के सहारे मधेपुरा भेज दिया गया. डॉ राजेश के अनुसार उसके सर पर गंभीर चोट लगी थी और उसे बेहतर चिकित्सा की आवश्यकता थी इसीलिए उसे बाहर रेफर किया गया.

बोलेरो की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, दूसरी घटना में एक अन्य घायल बोलेरो की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, दूसरी घटना में एक अन्य घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.