बिना मास्क के बाजार में घूम रहे 52 लोगों का काटा चलान

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय सहित बाजार के विभिन्न सड़कों पर मंगलवार को दोपहर के बाद बीडीओ संजीत कुमार ने सड़क पर उतर आए और बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर चलानी कार्रवाई की. 

जबकि सरकार द्वारा कोरोना संकट से बचाव के लिए मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है लेकिन फिर भी लोगों बिना मास्क के घूम रहे हैं. वहीं लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने का आग्रह करते हुए बिना मास्क वाले दुकानदार एवं बाजार में घूम रहे 52 लोगों का चालान भी काटा. 

बीडियो संजीत कुमार ने कहा कि चालान काटने का मुख्य मकसद लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के प्रति जागरूक करना है. जब तक लोगों को आर्थिक दंड नहीं लगता है तब तक लोग समझ नहीं पाते हैं. साथ ही आमअवाम लोगों से सहयोग करने तथा मास्क लगाने और सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने के प्रति जागरूक करने के लिए आग्रह भी किया.

उन्होंने कहा कि जब तक लोगों में समझ नहीं आएगा तब तक कोरोना को फैलने से रोकना प्रशासन के लिए चुनौती बनी रहेगी. जब लोग अपने आप चेहरे पर मास्क लगाकर और साथ में सेनिटाइजर लेकर चलने लगेंगे तो कोरोना वायरस बीमारी से खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रख सकते है.
बिना मास्क के बाजार में घूम रहे 52 लोगों का काटा चलान बिना मास्क के बाजार में घूम रहे 52 लोगों का काटा चलान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.