दिन दहाड़े व्यवसायी से हथियार के बल पर 03 लाख की लूट

सुपौल: निर्मली नगर पंचायत के मुख्य मार्ग स्थित एचडीएफसी बैक से निकासी कर एक गला व्यवसाय से बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार दिखाकर 03 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. 

घटना की सूचना पर तत्काल ही निर्मली पुलिस ने पहुंचकर नाकेबंदी करते हुए अपराधियों की धरपकड़ हेतु छापेमारी प्रारंभ कर दी. बताया जा रहा है कि मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र के मठही गांव के निवासी विनोद कुमार एचडीएफसी बैंक से तीन लाख रुपैया निकासी कर घर जा रहा था. इसी दौरान हटिया चौक के समीप बाइक खड़ा कर कुछ समान की खरीदारी के लिए रुका तो इसी क्रम में बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने हथियार के दम पर रुपये लूट कर फरार हो गए. 

इधर घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार दल बल के साथ घटना स्थल का जायजा लिया और कार्रवाई प्रारंभ कर दी. वहीं घटना की खबर फैलते ही शहर में सनसनी फैल गई. घटना के बाबत पूछने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन किया जा रहा हैं. व्यवसायी द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलते ही कांड दर्ज करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु कार्रवाई की जाएगी.
(नि. सं.)
दिन दहाड़े व्यवसायी से हथियार के बल पर 03 लाख की लूट दिन दहाड़े व्यवसायी से हथियार के बल पर 03 लाख की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.