'सहेज कर रखूँगा मधेपुरा की यादें'-वृंदालाल: नए एसडीओ नीरज कुमार का किया स्वागत

मधेपुरा के लोगों ने जो प्यार और सहयोग दिया है वह जीवन में सदा याद रहेगा. उक्त बातें पूर्व एसडीओ वृंदालाल ने गुरुवार शाम अनुमंडल पदाधिकारी आवास परिसर में आयोजित विदाई समारोह के मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में कही. 

कोरोना संक्रमण के कारण सोशल डिस्टेंसिंग व सादे समारोह की अध्यक्षता डीडीसी विनोद कुमार सिंह ने की. श्री सिंह ने कहा कि वृंदालाल एक विनोदप्रिय तथा लोकप्रिय पदाधिकारी हैं. इनके कार्यकाल में कभी भी कानून-व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन को परेशानी नहीं हुई. कानून के दायरे में रहकर काम करने को आदी श्री लाल को सबों का प्यार मिलता रहा. 

समाजसेवी व साहित्यकार डॉ. भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी ने उन्हें चादर देकर सम्मानित करते हुए कहा कि ब्रिटिश हुकुमत द्वारा तत्कालीन बंगाल प्रेसीडेंसी में यह मधेपुरा तीन सितंबर 1845 में अनुमंडल बनाया गया था. उसी अनुमंडल के निर्वतमान एसडीओ वृंदालाल की विदाई और वर्तमान एसडीओ नीरज कुमार के योगदान पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि जो प्रशासक मानवता की सेवा को ही ईश्वर की प्रार्थना मान कर चलते हैं उसे जनता का भरपूर प्यार मिलता है. वृंदालाल ने इस काम को बखूबी कर मधेपुरा की जनता का प्यार पाने में सफल रहे. उन्होंने नव पदस्थापित एसडीओ को आश्वस्त किया कि मधेपुरा की जनता सर्वाधिक संवेदनशील है. अगर आप उनके दिलों में जगह बना लिए हैं तो आपको कभी भी प्रशासनिक कठिनाईयों का सामना नहीं करना पड़ेगा. 

मौके पर मौजूद एडीएम उपेंद्र कुमार, शिवकुमार शैव, सदर बीडीओ आर्य गौतम, प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार समेत अन्य पदाधिकारियों ने अपने उद्गार व्यक्त किए. कार्यक्रम का संचालन जिला कबड्डी संघ के सचिव अरुण कुमार ने किया.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
'सहेज कर रखूँगा मधेपुरा की यादें'-वृंदालाल: नए एसडीओ नीरज कुमार का किया स्वागत 'सहेज कर रखूँगा मधेपुरा की यादें'-वृंदालाल: नए एसडीओ नीरज कुमार का किया स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.