तीन दिन में सौ की रफ़्तार: शुक्रवार को मधेपुरा में 35 संक्रमित

मधेपुरा जिले में "तीन दिन में सौ" की रफ्तार बरकरार रखते हुए शुक्रवार को भी कुल 35 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 935 हो चुकी है।

जिले में पहले मधेपुरा और मुरलीगंज शहर में संक्रमण का दौर सबसे तेज़ था। लेकिन अब सिंहेश्वर और बिहारीगंज भी इस दौर में शामिल हो चुका है।
जिला मुख्यालय शहर मधेपुरा की बात करें तो यहां आज शहर में आठ और निकटवर्ती गांव भेलवा में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। शहर के सदर अस्पताल के दो कर्मी, वार्ड नंबर17 में दो, वार्ड नंबर 12, 16, 13, 26 में एक-एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

उधर मुरलीगंज के वार्ड नंबर 12 में दो, वार्ड नंबर 1, 3, 7 और 9 में एक-एक तथा तिनकोनमा गांव में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। सिंहेश्वर में सात संक्रमित पाए गए हैं जिसमें दो तो मेडिकल कॉलेज के कर्मी हैं जबकि शेष पांच में वार्ड 3 में चार और एक अन्य शामिल हैं । बिहारीगंज में छह संक्रमित हैं जिसमें मात्र एक ही वार्ड छह के तथा शेष पांच बभनगामा के संक्रमित हैं ।

इसके अतिरिक्त पुरैनी योगिराज के एक, चौसा पश्चिमी का एक, घैलाढ़ के बनचोलहा में एक तथा ग्वालपाड़ा के अरार वार्ड पांच में दो और शाहपुर में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।
तीन दिन में सौ की रफ़्तार: शुक्रवार को मधेपुरा में 35 संक्रमित तीन दिन में सौ की रफ़्तार: शुक्रवार को मधेपुरा में 35 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.