मारपीट करने वाला युवक निकला शराब कारोबारी, पास से मिली बड़ी मात्रा में विदेशी शराब

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के परसा गाँव से एक शराब कारोबारी को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. 

इस बाबत परसा वार्ड 04 निवासी नितिश कुमार ने थाना में आवेदन देकर बताया कि बुधवार की देर रात्रि को अपने ट्रेक्टर से खेत जोतकर वापस आ रहा थे. जैसे ही परसा महादलित टोला वार्ड पांच भूमि ऋषिदेव के घर के पास ईट सोलिंग रोड पर पहुंचे तो विपरीत दिशा से एक काले-लाल रंग की बजाज पल्सर मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट का तेजी और लापरवाही से आई और मेरे ट्रेक्टर के पास रुकी. उस पर सवार युवक  मेरे ट्रेक्टर को रोड पर देखकर गालीगलौज करने लगे. जब गालीगलौज देने से मना किया तो वह गाड़ी पर से उतरकर मुझे ट्रेक्टर से खींचकर मारने लगा. मेरे चिल्लाने पर स्थानीय लोगों आकर उक्त व्यक्ति को पकड़ा. नाम पूछने पर उसने कोल्हुआ निवासी गुडडू कुमार बताया. 

जब इसके पल्सर गाड़ी में लटकाया प्लास्टिक झोला की ग्रामीणों द्धारा जांच कि गई तो इनके झोला से  अंग्रेजी शराब मैकडोवेल 180 एम एल का आठ पीस, 375 एम एल का दो पीस रॉयल चैलेंज 180 एम एल का दो पीस एवं 375 एम एल का चार पीस पाया गया. तब इसकी सूचना शंकरपुर थाना पुलिस को दिया. तुरंत पुलिस ने पहुचकर शराब सहित कारोबारी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया .

इस बाबत थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों के सूचना पर परसा पहुचकर मोटरसाइकिल, शराब के साथ पकड़ कर थाना लाकर नितीश कुमार के आवेदन पर कोल्हुआ निवासी 30 वर्षीय गुडडू कुमार के ऊपर उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया एवं शराब को जब्त कर लिया गया है. कारोबारी को जेल भेजा गया.
मारपीट करने वाला युवक निकला शराब कारोबारी, पास से मिली बड़ी मात्रा में विदेशी शराब मारपीट करने वाला युवक निकला शराब कारोबारी, पास से मिली बड़ी मात्रा में विदेशी शराब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.