प्रेम प्रसंग में भागी लड़की 43 दिन बाद सहरसा जिले से मिली

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 06 से  डेढ़ माह पूर्व भागी लड़की को घैलाढ़ पुलिस ने सहरसा जिले के बनगांव  थाना अंतर्गत मुरली बसंतपुर वार्ड नंबर 15 से खोज निकाला. 

मिली जानकारी के अनुसार लड़की की माता कृष्णा कुमारी ने घैलाढ़ थाना में कांड संख्या 437/ 2020 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ पुत्री का अपहरण कर लेने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस तलाश में कई जगह छापेमारी की लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था. गुप्त सूचना पर जमादार सरवन कुमार के द्वारा सहरसा जिले के बनगांव थाना पुलिस की मदद से मुरली बसंतपुर गांव वार्ड नं 15 स्थित नीतीश कुमार के घर पर छापामारी की गई, जहां से लड़की बरामद हुई. वहीं चंदन कुमार की पुलिस ने खोजबीन की तो पता चला कि बेगूसराय में किसी का गाड़ी चला रहा है. उसके बाद घैलाढ़ पुलिस बनगांव थाना में लिखित अर्जी देकर लड़की को अपने साथ घैलाढ़ लेकर आ गई.

वहीं लड़की ने बताया कि मैं अपने मामा के गांव मुरली बसंतपुर में रहकर पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान नीतीश से प्यार हुआ था. इस बात की जानकारी मेरे माता-पिता को हो गई जो मेरी इच्छा के विरुद्ध मेरा शादी करना चाहते थे. इसलिए मैंने स्वेच्छा से प्रेम प्रसंग में अपनी मर्जी से भागने की बात स्वीकार की है.

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि प्रेम प्रसंग में फरार चल रही लड़की को 164 का बयान कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

प्रेम प्रसंग में भागी लड़की 43 दिन बाद सहरसा जिले से मिली प्रेम प्रसंग में भागी लड़की 43 दिन बाद सहरसा जिले से मिली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.