कार्यपालक सहायकों ने तीसरे दिन भी किया काला बिल्ला लगा कर काम

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ की जिला इकाई की ओर से तीसरे दिन शुक्रवार को भी काला बिल्ला लगाकर सीएम के खिलाफ वेतनमान व सुविधाओं को लेकर प्रदर्शन किया गया. 

इस दौरान निखिलेश ने बताया कि 15 अगस्त 2018 को सीएम ने संविदा कर्मियों को नियमित कर्मियों की तरह वेतनमान व अन्य सुविधा देने की घोषणा की थी. उसके बाद सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इससे संबंधित निर्देश भी जारी किया गया. बावजूद इसके इसे लागू नहीं किया गया.

संघ की ओर से सीएम को 6 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया है. जबकि सरकार वार्ता को भी तैयार नहीं है. बताया गया है कि मांग में पूर्व के आंदोलन में की गई कार्रवाई वापस लेने, सेवा स्थायी करते हुए वेतनमान लागू करने, सभी विभागों के कार्यपालक सहायकों पर एक समान सेवा शर्त लागू करने आदि शामिल है. बताया गया कि सरकार मांग पर विचार नहीं करती है तो संघ की ओर से 17 जुलाई के बाद उग्र आंदोलन किया जाएगा. 

वहीं प्रदर्शन के दौरान मनीषा कुमारी, सुषमा, पायल, पल्लवी, दर्शन, निरंजन, बिनोद, कैलाश, मोहम्मद तौफीक, आशीष, अखिलेश, सलमान, अमित एवं प्रखंड के सभी कार्यपालक सहायक मौजूद थे.
कार्यपालक सहायकों ने तीसरे दिन भी किया काला बिल्ला लगा कर काम कार्यपालक सहायकों ने तीसरे दिन भी किया काला बिल्ला लगा कर काम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.