संदिग्ध अवस्था में मृत व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट निकली निगेटिव

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 17 निवासी गुलो दास, उम्र लगभग 55 वर्ष के व्यक्ति की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी. 

बताया गया था कि उक्त व्यक्ति नालंदा जिले के बगहा गांव में कुछ मजदूरों के साथ धान रोपनी के लिए गए थे. वहां पर उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद वहां से यह लोग अपने घर लौट गए । घर लौटते ही गुरुवार की देर शाम 6:00 बजे इनकी मौत हो गई थी. मौत के बाद गांव में भय का माहौल उत्पन्न हो गया था । गाँव मे अनेक तरह के बातें होने लगी । लोगों ने आशंका जताई कि जिस तरह से इनकी सांसें फूल रही थी और इन्हें बुखार था जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा मुरलीगंज पीएचसी प्रभारी डॉक्टर संजीव कुमार अंचला अधिकारी शशिभूषण प्रसाद प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार को सूचना दी जिसके बाद 18 घंटे के बाद गांव पहुंची मेडिकल की टीम ने मृतक का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया । 

सैंपलिंग के बाद रिपोर्ट के मामले में प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक मो शहाबुद्दीन ने बताया कि मृत व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.
संदिग्ध अवस्था में मृत व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट निकली निगेटिव संदिग्ध अवस्था में मृत व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट निकली निगेटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.