बेखौफ चोरों ने घर पर बोला धावा, लाखों की चोरी को दिया अंजाम

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के हरिनगर चरैया वार्ड नंबर 1 में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने एक घर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने नगद सहित लाखों के आभूषण व कपड़ा और बर्तन की चोरी की. 

मिली जानकारी के अनुसार हरिनगर चरैया वार्ड नंबर एक निवासी पवन कुमार सिंह के घर में अज्ञात चोरों ने घर का ताला खोलकर घर में रखे सामान लेकर फरार हो गए.

वहीं पीड़ित पवन कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 1:30 बजे सब अपने रुम में सोए हुए थे. चोरों ने आकर बाहर से सबका जंजीर लगा दिया. सामान वाला रुम खाली था जिसको किसी चाभी से खोल कर सारा सामान लेकर बगल के बांसबारी में जाकर बक्सा, अटैची आदि सामान को खोलकर जेवर लगभग डेढ़ लाख का, नगद पन्द्रह हजार रूपये, फूल के बर्तन लगभग दस हजार, कपड़ा आदि के साथ समूह वाला किस्ती डेढ़ लाख नगद लेकर फरार हो गया.

इसकी जानकारी जब लगभग 4:00 बजे सुबह मेरी पुतोहु शौच के लिए घर से निकल रही थी तो घर का पल्ला नहीं खुलने पर अपनी सास को आवाज दी. सास ने आकर घर खोला तब बगल वाले रूम को देखा कि खुला पड़ा है और घर का सारा सामान गायब है. तब उन्होंने आस पड़ोस के लोगों को जगाया और इसकी जानकारी दी. कुछ ग्रामीण अगल-बगल सुराग खोजने लगे तो आगे चलकर बांसबारी में बक्सा वगैरह टूटा पड़ा मिला.

वहीं लोगों में इस घटना से दहशत का माहौल है. पुलिस को लोग जिम्मेदार बताते हुए गश्त नहीं करने का आरोप लगा रहे थे. ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी परमानपुर ओपी अध्यक्ष रामाशंकर को दिया गया. सूचना पाते ही ओपी अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर  छानबीन शुरू कर दी. 

इधर ओपी अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, पीड़ित के द्वारा अज्ञात चोरों पर आवेदन दिया गया है. पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
बेखौफ चोरों ने घर पर बोला धावा, लाखों की चोरी को दिया अंजाम बेखौफ चोरों ने घर पर बोला धावा, लाखों की चोरी को दिया अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.