पत्रकार और पुलिसकर्मी का भी कट गया चालान: एसडीओ और एसडीपीओ ने काटे 250 बिना मास्क वाले लोगों के चालान

कोरोना महामारी की रोक-थाम के लिए एवं सरकार के गाइडलाइंस "मास्क है जरूरी दो गज की दूरी बहुत है जरूरी" को देखते हुए आज मधेपुरा जिले के चौसा थाना चौक पर अनुमंडल पदाधिकारी एस.जेड. हसन, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव के नेतृत्व में जांच कर बिना मास्क लगाए ढाई सौ लोगों का चालान काटा गया. 

चालान तो उसका भी कटा जो चालान बुक लेकर के आए और पुलिस कर्मी का भी चालान कटा. एक पत्रकार सज्जन का भी चालान कटा और एस.एच. 58 में कार्यरत कई कर्मियों का भी चालान कटा.  

अनुमंडल पदाधिकारी ने साफ तौर पर कहा कि बिना मास्क के चलने वाले का चालान कटेगा. गमछी बांधे हुए लोगों का भी चालान कटेगा क्योंकि  सरकार का साफ गाइडलाइन है कि सिर्फ मास्क लगाकर ही लोग अपने घरों से निकले. जो बिना मास्क के पकड़े जाएंगे उस का पचास रुपये का चालान काटा जाएगा. अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि आज हम अपने ऑफिस के ही कई कर्मचारी का चालान काट कर आए हैं. रास्ते में हमने  दरोगा का भी चालान काटा है. बिना मास्क के जो भी मिलेंगे चाहे कोई पदाधिकारी हो या कोई पत्रकार हो या मुखिया हो या सरपंच कोई भी होंगे बिना मास्क के तो उनका चालान कटेगा ही कटेगा. 

बिना मास्क के चलने वाले का चालान काटने की बात सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और कुछ ही पलों में लोगों के चेहरे पर मास्क नजर आने लगे. वहीं कल से कई जगह मजिस्ट्रेट नियुक्त किए जाएंगे. इस मौके पर थाना अध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी, एसआई प्रदीप कुमार, उमेश कुमार यादव आदि मौजूद थे.

पत्रकार और पुलिसकर्मी का भी कट गया चालान: एसडीओ और एसडीपीओ ने काटे 250 बिना मास्क वाले लोगों के चालान पत्रकार और पुलिसकर्मी का भी कट गया चालान: एसडीओ और एसडीपीओ ने काटे 250 बिना मास्क वाले लोगों के चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.