दो मोटरसाइकिल की आमने सामने की भिड़ंत में एक की हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में दो मोटरसाइकिल की आमने सामने की भिड़ंत में एक की हालत गंभीर हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज-मधेपुरा एन.एच. 107 पर मुरलीगंज नगर क्षेत्र अंतर्गत एन.एच. 107 पर सोमवार 4:30 बजे भारतीय स्टेट बैंक मुख्य शाखा से पहले दो मोटरसाइकिल जिसमें एक पर मुरलीगंज थाने में पदस्थापित प्रशांत कुमार वर्मा और उनके पीछे बैठे पवन कुमार जो मुरलीगंज हाट बाजार की ओर जा रहे थे. वहीं सामने से मधेपुरा की ओर से एक नई पल्सर मोटरसाइकिल जिसका नंबर बी.आर. 43 टी. 4519 जो काफी तेज गति से आ रही थी और उस पर 3 व्यक्ति सवार थे आकर सीधे पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा के मोटरसाइकिल से आकर टकरा गई.

पल्सर मोटरसाइकिल चालक का नाम नितेश कुमार उर्फ कारी विश्वास पिता शुभानंद विश्वास घर पोखराम वार्ड नंबर 2 जो गंभीर रूप से घायल थे. जिन्हें मौके पर मौजूद डॉ मुकेश कुमार पांडे ने बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेज दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार उन्हें मधेपुरा से स्थिति गंभीर होने के कारण बेहतर चिकित्सा के लिए बाहर रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस पदाधिकारी के पीछे बैठे पवन कुमार को सर एवं कंधे में गंभीर चोटें आई हैं.
दो मोटरसाइकिल की आमने सामने की भिड़ंत में एक की हालत गंभीर दो मोटरसाइकिल की आमने सामने की भिड़ंत में एक की हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.