ट्रक और ट्रैक्टर के आमने-सामने की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने के रहटा पंचायत स्थित भवानीपुर गांव स्थित स्टेट हाइवे 91 पर गुरुवार को ट्रक और ट्रैक्टर के आमने-सामने की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि ट्रक चालक लोगों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। 

मिली जानकारी के अनुसार सहरसा जिले के सौरबाजार बथनाहा निवासी 25 वर्षीय युवक धर्मेन्द्र सादा सुपौल जिले के पिपरा स्थित ईंट भट्टा पर रहता था तथा सौरबाजार निवासी चंदन सिंह का ट्रैक्टर का ड्राइवर था। गुरुवार को दिन के तकरीबन 11 बजे ट्रैक्टर चालक धर्मेन्द्र सादा ईंट अनलोड कर वापस पिपरा जा रहे थे । इसी दौरान मीरगंज- जदिया स्टेट हाइवे  91 पर भवानीपुर गांव में तेज़ रफ़्तार से आरहे ट्रक ने ट्रैक्टर को जबर्दस्त रूप से धक्का मार दिया । जिसके कारण ट्रैक्टर पलट गई और ट्रैक्टर के नीचे ट्रैक्टर चालक के दब जाने से मौके पर ही चालक धर्मेन्द्र सादा की मौत हो गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सियावर मंडल स्थित स्वयं अपर थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी, दारोगा रामप्रवेश शर्मा , जमादार ज्योतिष कुमार भगत और  पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पंहुचकर शव को अपने कब्जे में ले  कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया।  
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
ट्रक और ट्रैक्टर के आमने-सामने की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत ट्रक और ट्रैक्टर के आमने-सामने की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.