सिंहेश्वर सीएचसी के कर्मियों का करोना टेस्ट के लिए लिया गया सेंपल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड के डाटा ऑपरेटर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सिंहेश्वर सीएचसी के कर्मियों का करोना टेस्ट के लिए सेंपल लिया गया. सिंहेश्वर के होटल बिहार के आइसोलेशन सेंटर में कुमारखंड के कोरोना पॉजिटिव डाटा ऑपरेटर के 9 परिजनों का सेंपल लिया गया. 

वहीं सीएचसी सिंहेश्वर के 19 लोगों का सेंपल भी होटल बिहार के आइसोलेशन सेंटर में लिया गया. इस बावत लेखापाल अमित कुमार सिन्हा ने बताया हमलोग लगातार कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. जब तक दम में दम है हमारे कोरोना वारियर्स लोगों की सेवा करते रहेंगे लेकिन सुरक्षा के लिए कोरोना की जांच करा रहे हैं. वहीं 2 सैंपल सबैला क्वारंटाईन सेंटर का था उसका लिया गया. वहीं दिल्ली के रेड जोन से आये बाबा सिंहेश्वर महाविद्यालय में क्वारंटाईन में रह रहे 20 लोगों का सेंपल बाबा सिंहेश्वर कॉलेज में लिया गया. 

सेंपल लेने वाले कोरोना वारियर्स टेक्निशियन संजय कुमार सज्जन, विजय कुमार सिंह, अंकित कुमार, रूपेश कुमार, एएनएम सरस्वती राय, बबीता कुमारी, लक्ष्मी दीपांकर, प्रीति कुमारी मौजूद थी.
सिंहेश्वर सीएचसी के कर्मियों का करोना टेस्ट के लिए लिया गया सेंपल सिंहेश्वर सीएचसी के कर्मियों का करोना टेस्ट के लिए लिया गया सेंपल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.