आईएलएफएस प्लांट के कैम्पस में हाइवा का चालक करंट लगने से घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत आईएलएफएस के बुढ़ावे स्थित प्लांट के कैम्पस में हाइवा का चालक करंट लगने से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में सीएचसी सिंहेश्वर में लाया गया. 

जहाँ उसका प्राथमिक उपचार डा. अजीत कुमार ने किया. उसे बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. जिसके बाद मरीज को आईएलएफएस कर्मी सदर अस्पताल लेकर गये. जहां मरीज का समुचित इलाज किया गया.

बताया गया कि कैम्पस में हाइवा के चालक झारखंड के बेलकरी निवासी 30 वर्षीय रवि कुमार हाइवा के हाइड्रोलिक डाला को उठा रहा था. इसी क्रम में हाइवा का डाला केंपस से ही गुजर रहे 11 हजार तार के संपर्क में आ गया. जिससे उसे तेज झटका लग गया. हालांकि वह संभावित खतरे को भांपकर गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचा ली लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

वहीं आईएलएफएस के सुमन सिंह ने बताया गया कि चालक फिलहाल खतरे से बाहर है. सुरक्षा को लेकर आईएलएफएस की सुरक्षा व्यवस्था सवालो के घेरे में है. अगर चालक खतरे को नहीं भांपता और एक सेंकेड भी देर होती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था.

आईएलएफएस प्लांट के कैम्पस में हाइवा का चालक करंट लगने से घायल आईएलएफएस प्लांट के कैम्पस में हाइवा का चालक करंट लगने से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.