15 जून से सभी क्वारंटाइन सेंटर बंद करने के आदेश के बाद लोगों को भेजा जा रहा है घर

बिहार सरकार के द्वारा 15 जून से सभी क्वारंटाइन सेंटर बंद करने के आदेश के बाद 3 जून से प्रखंड का रजिस्ट्रेशन सेंटर बंद कर दिया गया है. 

वही प्रखंड के क्वारंटाइन सेंटर से भी समय पूरा हो चुके लोगों को घर भेजा जा रहा है. वहीं अन्य को होम क्वारंटाइन में भेजा जा रहा है. 

बीआरसी भवन सिंहेश्वर से 44 में से 35 को, पटोरी मध्य विद्यालय में 55 में से 4 को, मानपुर उ.म.वि. में 26 में से 22 को, सबैला उ.म.वि. सभी 20 को, इटहरी में 49 में से 36 को रिलीज किया गया. बाकी को पटोरी क्वारंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया. बुनियादी विद्यालय सुखासन के 27 में से 14 को रिलीज किया गया. 
वहीं इस बावत सीओ अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि 14 जून तक सभी क्वारंटाइन सेंटर को बंद कर दिया जायेगा. 14 जून तक जिसका समय पूरा होगा उसे घर भेजा जा रहा है. बचे हुए सभी लोगों को 14 जून को होम क्वारंटाइन में भेजा जायेगा. शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में 23, शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय पुरूष छात्रावास में 73, महिला छात्रावास में 77, बाबा सिंहेश्वर महाविद्यालय में 34, डिग्री कॉलेज में 38 अब भी क्वारंटाइन में है. 

जिसमें कुछ का सेंपल भेजा जायेगा तथा कुमारखंड के डाटा ऑपरेटर के 9 परिजनों को आइसोलेशन वार्ड होटल बिहार में रखा गया है, जिसका आज भी सेंपल नहीं भेजा जा सका.
15 जून से सभी क्वारंटाइन सेंटर बंद करने के आदेश के बाद लोगों को भेजा जा रहा है घर 15 जून से सभी क्वारंटाइन सेंटर बंद करने के आदेश के बाद लोगों को भेजा जा रहा है घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.