सिंहेश्वर में बेली रोड की तर्ज पर बनने वाले सड़क को लेकर दुकानदारों को दुकान हटाने का आदेश

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सभा भवन में डीडीसी विनोद कुमार की अध्यक्षता में सड़क निर्माण को लेकर जिला परिषद के दुकानदारों के साथ एक बैठक हुई. 

जिसमें एनएच 106 से थाना तक बेली रोड की तर्ज पर बनने वाले सडक पर बने जिला परिषद की दुकान को हटाने के लिए दुकानदारों को दुकान हटाने का आदेश दिया. 

बैठक के बाद दुकानदारों ने संवाददाताओं को बताया कि एनएच 106 से अरविंद भगत के रेडिमेड तक सड़क थोड़ा संकीर्ण ही बनाया जाय. इसके लिए हम लोग कल एससी-एसटी मंत्री से इस समस्या का हल निकालने की मांग करेंगे. दुकानदार अरविंद भगत ने कहा कि हमलोग कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहे हैं. आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई है. ऊपर से दुकान तोड़ने से उसकी हालत और खराब हो जायेगी. 

वहीं मौके पर बीडीओ राज कुमार चौधरी, सीओ अनिल कुमार सिन्हा, जिला परिषद अमीन विजेंद्र सिंह, बिष्णु जयसवाल, मनोज कुमार, हेमंत कुमार, दुकानदार सफीक आलम, रौशन कुमार, पंकज कुमार, श्रवण भगत, ओंकार मोदी, संजय अग्रवाल, श्रवण रमाणी, मनोज भगत, राम चंद्र भगत, शत्रुघन भगत, गोपाल कुमार, महेश कुमार आदि मौजूद थे.
सिंहेश्वर में बेली रोड की तर्ज पर बनने वाले सड़क को लेकर दुकानदारों को दुकान हटाने का आदेश सिंहेश्वर में बेली रोड की तर्ज पर बनने वाले सड़क को लेकर दुकानदारों को दुकान हटाने का आदेश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.