नहीं रहे मुरलीगंज के.पी. महाविद्यालय के भौतिक विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर चतुरानंन्द सिंह

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के के.पी. महाविद्यालय में भौतिक विज्ञान विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर चतुरानंन्द सिंह के निधन पर शोक सभा आयोजित की गई.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के.पी. महाविद्यालय के विज्ञान संकाय पूर्व भौतिकी विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर चतुरानंन्द सिंह लॉकडाउन के समय से ही बीमार चल रहे थे. पिछले दिनों बीमार रहने के दौरान उन्होंने पूर्णिया जाकर अपना इलाज करवा रहे थे. गौरतलब हो कि पूर्णिया से प्रोस्टेट के इलाज के दौरान डॉक्टरों द्वारा उन्हें परहेज के साथ दवाइयां भी दी थी. 60 की उम्र के बाद प्रोस्टेट ऑपरेशन की सलाह पूर्णिया के डॉक्टरों द्वारा दी गई थी. वे पटना जाकर इलाज करवाने की तैयारी में ही थे कि आज दिनांक 30 जून को सुबह  के 6:00 बजे अचानक अपने बिस्तर पर मृत पाए गए. घर में प्रोफेसर कॉलोनी स्थित उनके निवास पर कोहराम सा छा गया.

मौके पर के.पी. महाविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रोफेसर नगेंद्र प्रसाद यादव सेवानिवृत्त अर्थशास्त्र विभाग के प्रोफेसर त्रिवेणी प्रसाद साह पूर्व प्राचार्य के.पी. महाविद्यालय डॉ महेंद्र खिरहरी, अंग्रेजी विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डी एन राम पूर्व प्राचार्य के.पी. महाविद्यालय मुरलीगंज डॉक्टर के एसओझा ने कहा कि प्रोफ़ेसर चतुरानंन्द सिंह मिलनसार एवं मृदु स्वभाव के व्यक्ति थे. के.पी. महाविद्यालय के स्थापना काल के बाद जब विज्ञान संकाय की अनुमति राज्य सरकार द्वारा दी गई तब से वे कार्यरत थे और उनकी सेवानिवृत्ति 31 दिसंबर 2008 में हुई थी.

वहीं के.पी. महाविद्यालय मुरलीगंज में प्राचार्य डॉ राजीव कुमार की मौजूदगी में एक शोक सभा आयोजित की गई एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की गई.
नहीं रहे मुरलीगंज के.पी. महाविद्यालय के भौतिक विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर चतुरानंन्द सिंह नहीं रहे मुरलीगंज के.पी. महाविद्यालय के भौतिक विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर चतुरानंन्द सिंह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.