पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमो लालू यादव के 73 वें जन्मदिन पर गरीब दलितों के बीच भोज का आयोजन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के परमानपुर गांव वार्ड नंबर 12 में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 73 वें जन्मदिन के अवसर पर प्रखंड युवा अध्यक्ष सतीश कुमार मंटु की अध्यक्षता में गरीब दलित और सहयोग के बीच भोज का आयोजन किया गया।

 इस अवसर पर विधायक सह पूर्व मंत्री प्रो चंद्रशेखर यादव ने गरीबों और दलितों के बीच पहुंचकर लालू यादव के स्वास्थ्य एवं लंबी आयु की ईश्वर से प्रार्थना की।

 इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए राजद कार्यकर्ताओं ने जान जोखिम में डालकर संपूर्ण मधेपुरा विधान सभा क्षेत्र एवं संचालित क्वारन्टीन सेंटर को सैनिटाइजेशन करने का काम किया । उन्होंने कहा राज्य अभी करोना जैसे संक्रमित महामारी से जूझ रहा है और राज्य के मुखिया वर्चुअल रैली में लगे हुए हैं, नीतीश कुमार को अपने राज्य की चिंता नहीं है. आने वाला विधानसभा चुनाव में जनता एनडीए गठबंधन को सबक सिखाएगी।

 इस अवसर पर राजद के नेता प्रो अमरेंद्र यादव, प्रमोद प्रभाकर, मो सद्दाम, संजीव कुमार, दीपक, बिकाश, ललन यादव, आलोक सिंटू दिलीप आदि अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे.
पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमो लालू यादव के 73 वें जन्मदिन पर गरीब दलितों के बीच भोज का आयोजन पूर्व मुख्यमंत्री राजद सुप्रीमो लालू यादव के 73 वें जन्मदिन पर गरीब दलितों के बीच भोज का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.