सरकारी पोखर के किनारे बसे हुए महादलित परिवारों को प्रशासन द्वारा हटाने पर जाप ने बढ़ाया मदद का हाथ

मधेपुरा सदर प्रखंड मिठाई पंचायत वार्ड नं. 03 अंतर्गत महादलित टोला के 25 परिवार जो पूर्व से सरकारी पोखर के किनारे बसे हुए थे को सरकारी तंत्र ने इनके रहने की व्यवस्था किए बिना जोर जबरदस्ती से हटा दिया. 

जानकारी देते हुए जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण ने बताया कि यह सूचना जैसे ही जाप सुप्रीमो पप्पू यादव जी को मिली वैसे ही उनकी वैकल्पिक व्यवस्था करते हुए आगे भी मदद करने का भरोसा दिलाए और मिठाई पंचायत के पूर्व मुखिया देवराज अर्ष उर्फ़ अजिर बिहारी बाबू के नेतृत्व में तृपाल और खाने पीने की सामग्री का वितरण किया गया. 

जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष गोपी कृष्ण ने कहा कि सरकार दलितों के प्रति अपना दरियादिली दिखाते हैं दूसरे तरफ दलितों को बेघर करते हैं. जाप कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान और उप सचिव शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि जब तक इन लोगों को रहने की व्यवस्था नहीं हो जाती है तब तक जाप सुप्रीमो के निर्देश पर हर संभव लगातार मदद की जाएगी. 

मौके पर उपस्थित स्थानीय पंचायत समिति पति मो. इसराईल, मनोज यादव, जहीर अब्बास, मो. हसन तथा सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे.

सरकारी पोखर के किनारे बसे हुए महादलित परिवारों को प्रशासन द्वारा हटाने पर जाप ने बढ़ाया मदद का हाथ सरकारी पोखर के किनारे बसे हुए महादलित परिवारों को प्रशासन द्वारा हटाने पर जाप ने बढ़ाया मदद का हाथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.