लकड़ी से लोड ट्रैक्टर के धक्के से महिला गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के धरोपट्टी गांव वार्ड नंबर 2 में एक लकड़ी लोड ट्रैक्टर ने 46 वर्षीय महिला को धक्का मार दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार श्रीनगर पंचायत के बाली गांव के साहब बाबू की महिंद्रा ट्रैक्टर धरोपट्टी से कदम्ब की लकड़ी लोड कर मेहता टोला जा रही थी. इसी क्रम में पासवान टोला के पास एक 46 वर्षीया प्रमिला देवी पति जयप्रकाश पासवान के घर नजदीक प्रमिला देवी को पीछे से धक्का मार दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई. ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी महिला को घैलाढ़ पीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

वहीं पीड़ित के परिजनों ने बताया कि जख्मी महिला का इलाज निजी नर्सिंग होम सहरसा में चल रहा है जहां उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं है. वहीं ग्रामीणों ने घटना की जानकारी  थाना को दी. मौके पर घैलाढ़ थाना ए एस आई सरवन कुमार दल बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर थाना लाया गया। वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. लकड़ी लदी ट्रैक्टर को जप्त कर थाना लाया गया है जांच पड़ताल जारी है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।
लकड़ी से लोड ट्रैक्टर के धक्के से महिला गंभीर रूप से जख्मी लकड़ी से लोड ट्रैक्टर के धक्के से महिला गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.