ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की हार्ट अटैक से हुई मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के रतनपुरा पंचायत के संगीतवा गांव वार्ड नंबर 3 के होमगार्ड जवान 58 वर्षीय योगेंद्र यादव अचानक हार्ट प्रॉब्लम होने के कारण गिर गए और मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक योगेंद्र यादव करीब 5 वर्षों से एसपी कोठी पर ड्यूटी करते आ रहे थे. शनिवार की सुबह हार्ट प्रॉब्लम को लेकर वर्षा हॉस्पिटल से चेकअप करा कर एसपी आवास पर जा रहे थे कि रास्ते में एकाएक सीने में दर्द उठा और गिर गए तथा वहीं मौके पर ही दम तोड़ दिया. योगेंद्र यादव की मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली तो परिजनों में मातम छा गया. 


वहीं होमगार्ड के कमांडर मुन्ना प्रसाद ने अपने डिपार्टमेंट के साथ योगेंद्र यादव को निज आवास संगीतवा गांव पर शव को पहुंचा कर गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दिया. साथ ही होम गार्ड डिपार्टमेंट की ओर से 7 हजार रूपये दाह संस्कार के लिए तत्काल दिया गया. 

वहीं मौके पर होमगार्ड संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार यादव, उपाध्यक्ष नारायण यादव, सियाराम यादव, घैलाढ़ थाना एएसआई लक्ष्मण राम आदि ने पहुंचकर सलामी दी.

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की हार्ट अटैक से हुई मौत ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की हार्ट अटैक से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.