महिला की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाने के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थिति हनुमाननगर गांव के वार्ड नम्बर 6 में  शनिवार को जेबीसी नहर से महज एक सौ मीटर पश्चिम पाट के खेत में अर्ध नग्न महिला की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी के साथ आक्रोश व्याप्त है।  

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पुलिस घटना स्थल पर पंहुच कर लाश को अपने कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। लाश का शिनाख्त नहीं हो पाया है। 

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने जेबीसी नहर से महज एक सौ मीटर पश्चिम पाट (जूट) के खेत में एक अज्ञात महिला की सिर कटी लाश देखी गई । घटना स्थल पर लाश का सिर नहीं था। ग्रामीणों ने अर्ध नग्न महिला के लाश होने की खबर श्रीनगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी को दोपहर में  दिया। घटना की सूचना मिलते ही  थानाध्यक्ष जमादार क्रमशः उपेन्द्र कुमार राम व कपिलदेव प्रसाद और पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पंहुच कर लाश को अपने कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। वहीं घटना  स्थल पर मौजूद  छानबीन के दौरान थानाध्यक्ष ने लाश के शिनाख्त  कराने का  प्रयास किया। परन्तु किसी ने भी  शव को पहचानने से इंकार कर दिया। 

कयास लगाया जा रहा है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया गया हो सकता है ।  इसके  पश्चात  महिला का धारदार हथियार से गला रेत कर शरीर से सर  को अलग कर दिया। घटनास्थल पर मृत महिला के शव का सर नहीं मिला। 

थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला के शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है। मृत महिला के शव की  शिनाख्त नहीं हो पाई है।  मामले की छानबीन की जा रही है।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
महिला की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी महिला की सिरकटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.