मधेपुरा जिले में 4 स्वास्थ्यकर्मी समेत 16 नए कोरोना पॉजिटिव: कुल कोरोना पॉजिटिव हुए 137

मधेपुरा में बुधवार को मिले 16 नए कोरोना पॉजिटव मरीजों के साथ ही जिले में कुल कॅरोना पॉजिटिव की संख्या 137 पर पहुंच गई है। 

चिंता की बात यह है कि इनमें सिंहेश्वर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के तीन और कुमारखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  का एक स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल है।  इस प्रकार  जिले में कुल 22 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

सिंहेश्वर में कोरोना के सात पॉजिटव केस आए हैं।  ग्वालपाड़ा के भी सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें जयराम परसी, दुधैला और टेला भेला पंचायत के एक-एक व झंझरी, चतरा और बारा के दो-दो लोग शामिल हैं। इस तरह अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 137 हो गई। जिसमें से स्वस्थ्य होकर 51 लोग अपने-अपने घर जा चुके हैं। 

जिले में लगातार और द्रुत गति से कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ रही है। दूसरी ओर अब अधिकांश लोग सड़क पर बिना मास्क या गमछा के घूमते नज़र आ रहे हैं। आशंका यह है जिले में आम लोगों की यह लापरवाही सबके लिए घातक हो सकती है।
मधेपुरा जिले में 4 स्वास्थ्यकर्मी समेत 16 नए कोरोना पॉजिटिव: कुल कोरोना पॉजिटिव हुए 137 मधेपुरा जिले में 4 स्वास्थ्यकर्मी समेत 16 नए कोरोना पॉजिटिव: कुल कोरोना पॉजिटिव हुए 137 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.