मधेपुरा शहर में 349 बोतल विदेशी शराब के साथ एक महिला गिरफ्तार

मधेपुरा में शराब कारोबारी के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाये जा अभियान मे एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. 

रविवार की रात शहर के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया में एक शराब कारोबारी के घर छापामारी कर 349 बोतल विदेशी शराब  के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया जबकि छापामारी के दौरान दो शराब कारोबारी भागने में सफल रहे ।

 मिली जानकारी के अनुसार सदर थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह को शाम में गुप्त सूचना मिली कि शाम को शराब की एक बड़ी खेप शहर के वार्ड नंबर 1नवटोलिया के उमेश यादव के घर आया है. थानाध्यक्ष ने तत्काल सूचना की जानकारी एसपी संजय कुमार को दी । एसपी ने तत्काल  एक पुलिस टीम  को गठित  किया जिसकी कमान थानाध्यक्ष को दी. टीम में शामिल  सब इंस्पेक्टर  देवेन्द्र ठाकुर, ह्रदय लाल राम, राजकिशोर मंडल सहित पुलिस बल नवटोलिया के उमेश  यादव के घर छापामारी की. तलाशी के दौरान शराब का जखीरा देख  पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई । पुलिस ने तत्काल थाना को सूचना भेजकर अतिरिक्त  पुलिस बल को बुलाया और शराब की बरामदगी की. जिसमें 16 कार्टन के अलावे भारी मात्रा में खुली विदेशी शराब की बोतल बरामद किया । 

छापामारी के दौरान घर के सभी पुरूष भाग निकले । पुलिस ने घर की एक महिला को गिरफ्तार कर लिया ।

जबकि दूसरी घटना में सोमवार को एक बाइक सवार युवक को पुलिस ने देशी शराब के पाउच के साथ गिरफ्तार किया. युवक बाइक से शराब की होम डिलेवरी करने का धंधा करता था । गिरफ्तार युवक शहर के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया का रहने वाला नीतीश कुमार बताया जाता है ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर शराब शहर के वार्ड नंबर 1 नवटोलिया के कारोबारी दशरथ यादव और बबलू यादव के घर छापामारी की. तलाशी के दौरान 349 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया और एक महिला सज्जन देवी को गिरफ्तार किया गया। जबकि छापामारी के दौरान महिला के पति दशरथ यादव और दशरथ का भाई बबलू भागने में सफल रहे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारी बबलू और दशरथ दोनो भाई लम्बे समय से शराब का कारोबारी कर रहे थे और छोटे छोटे कारोबारी  को सप्लाई करते थे. पुलिस लम्बे समय से इस पर नजर रखे हुई थी । हर बार ये पुलिस को चकमा दे देते थे । बरामद शराब पुलिस की एक बड़ी सफलता है । उन्होने बताया कि एक्साइज एक्ट के तहत बबलू यादव, दशरथ यादव और  महिला सज्जन  देवी के खिलाफ मामला दर्ज  किया गया है ।

मधेपुरा शहर में 349 बोतल विदेशी शराब के साथ एक महिला गिरफ्तार मधेपुरा शहर में 349 बोतल विदेशी शराब के साथ एक महिला गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.