'उग्र आन्दोलन करेंगे जाप कार्यकर्ता': बदहाल सड़क पर धान रोपनी कर जताया आक्रोश

मधेपुरा में जन अधिकार युवा परिषद के बैनर तले शनिवार को पूर्वी बाईपास में नगर परिषद के सड़क की बदतर स्थिति और जलजमाव के विरोध में कार्यकर्ताओं ने सड़क पर हुए जलजमाव में धान रोपनी कर सरकार और नगर परिषद के खिलाफ हल्ला बोला. 

पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर जाप युवा परिषद के जिला अध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो की अध्यक्षता में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद और स्थानीय प्रशासन सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों का विरोध करते हुए कहा कि शहर में जगह-जगह सड़कों पर जलजमाव की स्थिति खतरनाक बन गई है. शहर में लोगों को चलना मुश्किल हो रहा है. वाहन-चालक प्रतिदिन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. पूर्वी बायपास में सबसे अधिक पंचमुखी चौक से लेकर जयपालपट्टी और कर्पूरी चौक और अन्य जगहों तक सड़क पर गड्ढा और गड्ढा में सड़क और जलजमाव ने सरकार और नगर परिषद का पोल खोल दिया है. 

कार्यकर्ताओ ने कहा कि सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर यह कार्यक्रम किया गया है. साथ ही सत्ताधारी सरकार के द्वारा डीजल पेट्रोल की कीमत में बेतहाशा वृद्धि के विरुद्ध भी हल्ला बोला. युवा जाप कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को चेतावनी दी कि शीघ्र ही जल जमाव और महंगाई से आम जनों को निजात नहीं मिल तो जाप सड़क से सदन तक उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. 

जाप कार्यकर्ता अनिल अनल, देवाशीष पासवान और शैलेंद्र कुमार ने कहा कि नगर परिषद के अधिकारी और अन्य जनप्रतिनिधि के मिलीभगत के कारण शहर का सड़क क्षतिग्रस्त हो गया है. लोगों का चलना फिरना मुश्किल हो गया है. शहर गांव से भी बदतर स्थिति में है. अगर शीघ्र जलजमाव से शहर में लोगों को निजात नहीं मिला तो जाप कार्यकर्ता नगर परिषद और सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी. 

धान रोपनी जलजमाव के खिलाफ कार्यक्रम में युवा शक्ति के जिला युवा अध्यक्ष प्रिंस गौतम, रविंद्र कुमार यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष मिथुन यादव, युवा अध्यक्ष रंजन नवीन, आशीष कुमार, नीतीश कुमार, जिला छात्र अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू, वि.वि. अध्यक्ष अमन कुमार रितेश, नगर अध्यक्ष सामंत यादव,  मनीष प्रेमी, राहुल यादव, रिंकू यादव, अजय यादव, सिंकू कुमार, जयकिशोर कुमार, ओमकार, दीपक, रोनक, राहुल, विवेक, हिटलर आदि मौजूद थे.

'उग्र आन्दोलन करेंगे जाप कार्यकर्ता': बदहाल सड़क पर धान रोपनी कर जताया आक्रोश 'उग्र आन्दोलन करेंगे जाप कार्यकर्ता': बदहाल सड़क पर धान रोपनी कर जताया आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.