क्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिला समय से नाश्ता तो प्रवासियों ने किया हंगामा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड में प्रवासी मजदूरों का आना लगातार जारी है. शारीरिक जांच कर सभी को क्वारंटाइन भी किया जा रहा है लेकिन क्वारन्टीन किए गए मजदूर बेहतर सुविधा को लेकर हंगामा कर रहे हैं. 

कहीं बेहतर खाने की मांग तो कहीं बेहतर सुविधा की मांग को लेकर मजदूरों ने प्रदर्शन किया. 

मालूम हो कि प्रखंड क्षेत्र में पांच जगहों पर क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है जिसमें दुर्गा मध्य विद्यालय, आदर्श डिग्री कॉलेज, घैलाढ़ पंचायत सरकार भवन, श्रीनगर पंचायत सरकार भवन, मध्य विद्यालय झिटकिया में है. सभी क्वारंटाइन सेंटर मिलाकर 349 प्रवासी रह रहे हैं. वहीं शुक्रवार को आदर्श डिग्री कॉलेज के प्रवासियों ने समय से नाश्ता नहीं मिलने को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसकी जानकारी पाते ही अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद, हल्का कर्मचारी सुमन कुमार, पूर्व जिला पार्षद दिनेश यादव उर्फ फौजी, लोजद के प्रखंड अध्यक्ष शिवनारायण मंडल आदि लोगों ने सेंटर पर पहुंचकर समझा-बुझाकर व्यवस्था दुरुस्त रखने का आश्वासन दिया तब जाकर सभी मजदूर शांत हुए.  

वहीं प्रवासियों का कहना था कि समय पर चाय नाश्ता नहीं मिलता है. उन लोगों से खुद अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद ने रूबरू होकर उन लोगों की समस्या का समाधान किया साथ ही जिन लोगों को किट नहीं दिया गया था उन लोगों को अविलंब किट देने की बात कही, साथ ही प्रवासियों से ही खाना का मीनू चार्ट बनवाया गया कि किस दिन किस तरह का खाना मिलना चाहिए.

वही अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि सेंटर पर प्रतिनियुक्त अधिकारी को निर्देश दिया गया कि समय से प्रवासियों को नाश्ता खाना मिलना चाहिए.
क्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिला समय से नाश्ता तो प्रवासियों ने किया हंगामा क्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिला समय से नाश्ता तो प्रवासियों ने किया हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.