कोरोना संक्रमित रोगी का नाम व्हाट्सअप पर वायरल करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

मधेपुरा में व्हाट्सअप पर कोरोना संक्रमित रोगी के नाम को वाइरल करने के मामले पर डीएम हुए सख्त, जांच उपरांत वायरल करने वाले के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज ।

मालूम हो कि आपदा विभाग पटना द्वारा जारी निर्देश  मे कोरोना संक्रमित रोगी के नाम छापने पर पांबदी लगायी गयी थी लेकिन गत दिन मधेपुरा में आये एक व्हाट्सअप मैसेज के द्वारा कोरोना संक्रमित का नाम लिख कर वायरल किया गया था । उक्त वायरल मैसेज के डीएम नवदीप शुक्ला के संज्ञान में आने पर तत्काल एसपी संजय कुमार को मामले की जांच कर  कारवाई करने को निर्देश दिया ।

एसपी ने मामला काफी गंभीर  देखकर तत्काल सदर थानाध्यक्ष को आदेश  दिया कि मामले की जांच कर  एफआईआर दर्ज  करे । थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले के जांच  पाया गया पूर्णिया जिले के मधुबनी के रहने वाले एक युवक ने कोरोना संक्रमित रोगी के नाम पता व्हाट्सअप पर मैसेज कर वायरल किया था । उनके खिलाफ आपदा  एक्ट के धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।
कोरोना संक्रमित रोगी का नाम व्हाट्सअप पर वायरल करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कोरोना संक्रमित रोगी का नाम व्हाट्सअप पर वायरल करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.