घैलाढ़ में एक प्रवासी निकला कोरोना पॉजिटिव, जिले में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या हुई 42

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में क्वारंटाइन सेंटर से 18 मई को 30 प्रवासियों का सैंपल लिया गया था जिसमें शनिवार की रात्रि में आई रिपोर्ट में एक कोरोना पॉजिटिव निकला. मरीज को मधेपुरा भेज दिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार उक्त कोरोना पॉजेटिव भतरंधा परमानपुर पंचायत का रहने वाला है, जो हरियाणा में मजदूरी का काम करता था. लॉकडाउन में साइकिल से हरियाणा से गोपालगंज तक आया उसके बाद गोपालगंज से सरकारी बस से मधेपुरा पहुंचा और 8 मई को दुर्गा मध्य विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया. 

वहीं उक्त मरीज का सैंपल 18 मई को लेकर डीएमसीएच दरभंगा भेजा गया जिसकी जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. कोरोना संक्रमित 40 वर्षीय युवक को मधेपुरा कोविड केयर में शिफ्ट करा दिया गया है. वहीं चिकित्सा प्रभारी डॉ ललन कुमार ने बताया कि लिए गए 30 सैंपल में मात्र एक पॉजेटिव निकला. 

क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे एक रूम में 7 व्यक्ति थे जिसमें तीन का सैंपल लिया गया था, बाकी को 22 मई को डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. बताया गया कि पॉजिटिव मिलने के बाद डिस्चार्ज किए हुए व्यक्ति के घर पर जाकर मेडिकल टीम द्वारा फिर से जांच किया गया जिसकी स्थिति ठीक-ठाक है. इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 हो गई है, जिनमें 9 पूरी तरह स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.
घैलाढ़ में एक प्रवासी निकला कोरोना पॉजिटिव, जिले में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या हुई 42 घैलाढ़ में एक प्रवासी निकला कोरोना पॉजिटिव, जिले में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या हुई 42 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.