12 घंटे में हुआ चोरी का माल बरामद, डाक्टर के निर्माणाधीन भवन से हुई थी टाइल्स की चोरी

मधेपुरा के एक डाक्टर के निर्माणाधीन भवन में चोरी गयी टाइल्स को सदर थाना पुलिस ने महज 12 घंटे में बरामद किया है. चोर की तलाश की जा रही है.

मालूम हो कि अज्ञात चोरों ने शनिवार की रात सदर अस्पताल में पदस्थापित डा. ओम नारायण का स्टेशन चौक के पास भवन निर्माण कार्य चल रहा था. शनिवार को डा. ने 50 पेटी टाइल्स लाया था लेकिन शनिवार की रात अज्ञात चोर निर्माणाधीन भवन से 35 पेटी टाइल्स चोरी कर ले गये. घटना को लेकर सुबह सदर थाना को जानकारी दी.

वहीं घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते  हुए घटना की जांच के बाद चोर और चोरी गए माल की खोज-बीन शुरू किया. इसी दौरान पुलिस को चोर के भीरखी मुहल्ला में होने का पता चला तो पुलिस ने भीरखी मुहल्ला में छापामारी कर चोरी गई 25 पेटी टाइल्स बरामद किया लेकिन 10 पेटी टाइल्स नहीं मिला. पुलिस अब बाकी टाइल्स और चोर की तलाश के लिए छापामारी कर रही है.
सदर थाना पुलिस ने घटना के 12 घंटे में चोरी का माल बरामद कर लिया जिससे  पुलिस पर उठ रहे सवाल पर विराम लगा है.

डा. ओम नारायण ने पुलिस की त्वरित कार्रवाई को लेकर खासकर थानाध्यक्ष को बधाई दी और कहा कि मधेपुरा पुलिस काफी सक्रिय है.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद भीरखी मुहल्ला में छापामारी कर चोरी का माल बरामद किया गया है और चोर की तलाश की जा रही है.
12 घंटे में हुआ चोरी का माल बरामद, डाक्टर के निर्माणाधीन भवन से हुई थी टाइल्स की चोरी 12 घंटे में हुआ चोरी का माल बरामद, डाक्टर के निर्माणाधीन भवन से हुई थी टाइल्स की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.