12 घंटे के अंदर दूसरी हत्या से दहला इलाका, दहशत में हैं लोग

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के मिल्की बहियार बीती रात भागलपुर जिला के थाना बिहपुर मिल्की बासा निवासी कुख्यात अपराधी सुबोध यादव की वर्चस्व की लड़ाई में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अभी चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान के पूर्व सरपंच राजद नेता निवास चंद्र यादव के हत्या की बात लोगों की जुबान से उतरी भी नहीं थी कि बीती रात चौसा थाना क्षेत्र के मिल्की बासा पर भागलपुर जिला के थाना बिहपुर अंतर्गत मिल्की निवासी सुबोध यादव की वर्चस्व की लड़ाई में हत्या कर दी गई. 

सुबोध यादव के बारे में बताया जाता है कि उनके ऊपर कई थानों में लूट कांड, डकैती, फिरौती जैसे जघन्य अपराध के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल यही कहा जा रहा है कि उसकी हत्या वर्चस्व की लड़ाई की वजह से हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही चौसा थाना से एएसआई श्याम चंद्र झा, आलोक कुमार अमन समेत पुलिस के दस्ते घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

अभी तक हत्या के स्पष्ट कारणों की जानकारी सामने नहीं आई है. घटना स्थल से पुलिस  को कारतूस के छः खोखे मिले हैं और मृतक के शरीर मे तीन गोली लगने की बात कही जा रही है। वहीँ लगातार हो रहे हत्या से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग खेत खलिहान जाने से भी डर रहे हैं।
12 घंटे के अंदर दूसरी हत्या से दहला इलाका, दहशत में हैं लोग 12 घंटे के अंदर दूसरी हत्या से दहला इलाका, दहशत में हैं लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.