लॉकडाउन के बीच बदमाश राहगीरों को बना रहे निशाना: हथियारबंद अपराधियों ने राहगीरों से की मारपीट और लूटपाट

 कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन लागू है, सड़कें सुनसान पड़ी हैं, अगर ऐसे में आप बेहद जरूरी काम से घर से बाहर निकलें तो जरा सावधान रहिए और शाम होने से पहले घर जरूर पहुँच जाएं क्योंकि इस लॉकडाउन का फायदा अपराधी उठा रहे हैं जो सुनसान सड़कों पर राहगीरों के साथ लूटपाट और मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. 

ताजा मामला मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के एस.एच. 58 से योगीराज से पूर्णिया जिले के अकबरपुर जाने वाली प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क के भटौनी एवं वंशगोपाल के बीच का है, जहां गुरुवार की देर शाम बेखौफ हथियारबंद आधा दर्जन अपराधियों ने दो पुरूष एवं एक महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. वहीं सड़क किनारे स्थित पेड़ में तीनों को बांधकर उसका मोटरसाइकिल भी छीन लिया. इस बीच पीड़ितों के शोर मचाए जाने पर ग्रामीणों को उस ओर आते देख अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर पांव पैदल ही फरार हो गए. 

घटना में पीड़ित सभी व्यक्ति बिहारीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर डेहरू निवासी मोहम्मद मोजम्मील अंसारी, मोहम्मद सब्बीर अंसारी एवं सोनी खातून है जो बाइक पर सवार होकर उक्त सड़क से अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी बीच भटौनी गांव से निकलते ही चटनमा जाने वाली सड़क के पुलिया के समीप आधे दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने उन सभी को रोककर मारपीट करना शुरू कर दिया. साथ ही हथियार का भय दिखाकर दोनों व्यक्ति से जहां 37 हजार नकदी के अलावे दो मोबाइल छीन लिए वहीं महिला के पहने जेवरात भी उतरवा लिए. बाद में महिला सहित तीनों को बगल में स्थित पेड़ से बांधकर उनका मोटरसाइकिल भी छीन लिया. इसी बीच तीनों पीड़ितों के द्वारा शोर मचाए जाने पर ग्रामीणों को उस ओर आते देख सभी अपराधी छीने गए मोटरसाइकिल को छोड़कर पैदल ही भाग निकले.

घटित घटना को बेहद दुखद बताते हुए उदाकिशुनगंज प्रखंड उप प्रमुख मुनेश्वर राय ने कहा कि सुशासन की सरकार में इस प्रकार की घटना घटित होना गंभीर चिंता का विषय है. पुलिस को चाहिए कि अविलंब घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर उसकी गिरफ्तारी करें. इस बावत थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया है और अपराधियों की खोजबीन जारी है.
लॉकडाउन के बीच बदमाश राहगीरों को बना रहे निशाना: हथियारबंद अपराधियों ने राहगीरों से की मारपीट और लूटपाट लॉकडाउन के बीच बदमाश राहगीरों को बना रहे निशाना: हथियारबंद अपराधियों ने राहगीरों से की मारपीट और लूटपाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.