2 देशी कट्टा 6 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार अपराधियों को भेजा गया जेल

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र अंतर्गत पुरैनी मुख्यालय के अखाड़ा चौक से औराय जाने वाली सड़क पर बुधवार की रात्रि में पुरैनी पुलिस ने गुप्त सूचना पाकर हथियारबंद अपराधियों को दो देशी कट्टा और 6 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था. 

गिरफ्तार अपराधियों में से गुरूवार को पूरे दिन चली तफसीस के बाद जहां एक को छोड़ दिया गया वहीं तीन अपराधी पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया. 

इस बावत थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने शुक्रवार को पुरैनी थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी कि सभी अपराधी एक बासा पर जमावड़ा लगाए हुए थे और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. गुप्त सूचना मिली कि थानाक्षेत्र के अखाड़ा चौक से औराय जाने वाली सड़क में लगभग 800 गज की दूरी पर एक बासा के पास पक्की सड़क पर दो टीवीएस अपाची एक हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल पर 5 व्यक्ति सवार है. 
सूचना पाकर आनन-फानन में इलाके की घेराबंदी कर थानाध्यक्ष दीपक चन्द्र दास के नेतृत्व में एसआई रमेश रजक, एएसआई के डी यादव, एएसआई प्रभाकर प्रसाद राय, कमांडो जवान एवं सशस्त्र बल ने 3 अपराधियों को धर दबोचा वहीं दो अन्य भागने में सफल रहे. पकड़े गए अपराधियों के पास से 2 देशी कट्टा और 6 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. 

वहीं पकड़े गए अपराधियों के निशानदेही पर थानाक्षेत्र के औराय गोठ से एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है. गिरफ्तार सभी अपराधी थानाक्षेत्र के औराय निवासी हैं. जिसमें से राबिन सिंह, जितेन्द्र सिंह और गुरूदेव शर्मा को थाना कांड संख्या 89/20 के तहत आर्म्स एक्ट 25 (1-b) a में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.
2 देशी कट्टा 6 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार अपराधियों को भेजा गया जेल 2 देशी कट्टा 6 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार अपराधियों को भेजा गया जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.