जमीनी विवाद में जमकर हुए मारपीट में घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरीपुर वार्ड नंबर 13 में दो पक्षों में हुई जमीनी विवाद में हुए मारपीट में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. 

मिली जानकारी के अनुसार गौरीपुर में उस वक्त मारपीट हुई जब एक पक्ष के लोग जमीन में घर का निर्माण कार्य कर रहे थे, उसी क्रम में दोनों पक्षो में बहस शुरू हो गई जो मारपीट में बदल गई. मारपीट में घायल गौरीपुर वार्ड संख्या 13 निवासी दिलीप यादव ने बताया कि वह अपने जमीन में घर बनाने का काम कर रहा था. इसी बीच दूसरे पक्ष के गौरीपुर वार्ड संख्या 13 निवासी शंभु यादव, लक्ष्मण यादव व डब्लु यादव ने उसके जमीन पर घर बनाने की बात पर रड से मारपीट करना शुरू कर दिया. मारपीट के बाद उसे मरा हुआ समझ छोड़ दिया. 

हालांकि इस बीच पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घायल को इलाज के लिये सीएचसी सिंहेश्वर पहुंचाया. जहां घायल का इलाज किया जा रहा है. 

वहीं थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मारपीट की सूचना मिलते ही स्थल पर पहुंच घायल का इलाज करवाया गया. वहीं घटनास्थल पर दूसरे पक्ष का कोई नहीं मिला. घायल के द्वारा आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.
जमीनी विवाद में जमकर हुए मारपीट में घायल जमीनी विवाद में जमकर हुए मारपीट में घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.