गुलाबी देवी हत्या कांड में चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी घर छोड़कर फरार

मधेपुरा जिले में गुलाबी देवी हत्या कांड में चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज । मृतक के पुत्र के आवेदन पर सदर थाना में हुआ मामला दर्ज ।

मालूम हो कि बुधवार  को सदर थाना क्षेत्र के बराही पंचायत के वार्ड नंबर 6 में गंदा पानी और कचरा फेंकने को लेकर हुए विवाद और मारपीट में एक महिला की मौत हो गयी ।

घटना को लेकर मृतका के पुत्र अरूण साह ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि 11:30 बजे के आसपास पड़ोसी स्वर्णकार की पत्नी गंदा पानी और कचरा मेरे दूकान के आगे फेक रही थी. मेरे द्वारा विरोध  किया तो वह गाली गलौज करने लगा, हल्ला सुनकर उनके परिवार के लोग आ गये और हाथापाई करने लगे मेरी मां बचाने आयी तो वे लोग फिर लाठी डंडे लेकर मारने आ गये. मैं डर से भाग गये फिर. उन सभी ने मेरी मां को लाठी डंडे पीट पीट कर और कुचलकर मार डाला । मारने वालों में बलराम स्वर्णकार, रेवन स्वर्णकार, सीवेन स्वर्णकार और विजय स्वर्णकार शामिल थे ।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया मृतक महिला के पुत्र के आवेदन पर चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के छापामारी की, लेकिन  सभी आरोपी घर छोड़कर फरार है। 

गुलाबी देवी हत्या कांड में चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी घर छोड़कर फरार गुलाबी देवी हत्या कांड में चार नामजद के खिलाफ मामला दर्ज, आरोपी घर छोड़कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.