बाईक सवार अपराधी ने हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से दो लाख रुपये लूटे

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के कुमारखंड-मधुबनी पथ पर शुक्रवार को अपराह्न में तकरीबन साढ़े पांच बजे किरासन तेल डिपो से पूरब पुल के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधी पिस्तौल के बल पर सीएसपी संचालक के कर्मी से नगद 2 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. 

बताया जाता है कि प्रखंड मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा सिकरहटी से सम्बद्ध इसरायण बेला के ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक सुबोध कुमार अपने चचेरे भाई निर्मल कुमार चौधरी के नाम से दो लाख रुपये का चेक दिया. सीएसपी संचालक सुबोध कुमार ने निर्मल कुमार चौधरी को देते हुए कहा कि एसबीआई शाखा सिकरहटी से उक्त राशि की निकासी कर ग्राहक सेवा केंद्र पंहुचे. निर्मल कुमार ने एक और अपने चचेरे भाई के साथ बैंक पंहुचकर दो लाख रुपये का निकासी किया और रूपया बाइक के डिक्की में रख कर मंगरवाड़ा पंचायत स्थित वार्ड नंबर 2 में स्थित केंद्र पर जा रहे थे.  

इसी दौरान कुमारखंड-मधुबनी पथ पर कुमारखंड और गुड़िया गांव के मध्य में स्थित किरासन तेल डिपो से पूर्व पुल के पास पंहुचते ही कुमारखंड की ओर से तेज गति से दो बाईक पर सवार चार अपराधी एकाएक आगे आकर पिस्तौल के बल पर सीएसपी संचालक के कर्मी का बाइक रूकवाया. बाइक सवार के द्वारा बाइक रोकते ही बाइक से चाभी निकाल लिया फिर इसके पश्चात डिक्की को उनार कर डिक्की में रखे दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

ज्ञातव्य हो कि गत वर्ष भी 12 नवंबर 2019 को उक्त सीएसपी संचालक सुबोध कुमार जब बैंक से राशि का निकासी कर अपने घर जा रहे थे कि इसी दौरान श्रीनगर थाने के मंगरवाड़ा पंचायत स्थित वार्ड नंबर 3 में पीछे से गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. हांलांकि ग्रामीणों के द्वारा हल्ला करने पर अपराधी बाईक लेकर फरार हो गया था और रूपये लूटने में अपराधी नाकामयाब रहा था. 

वहीं थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.  
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
बाईक सवार अपराधी ने हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से दो लाख रुपये लूटे बाईक सवार अपराधी ने हथियार के बल पर सीएसपी कर्मी से दो लाख रुपये लूटे  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.