मधेपुरा में बस से कुचल कर बच्ची की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

मधेपुरा शहर के कॉलेज चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार को एक बस ने एक 6 वर्षीय बच्ची को कुचल डाला, बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि घटना मे एक बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गई. 

घायल का इलाज कर्पूरी ठाकुर  मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं घटना के बाद बस का चालक बस छोड़कर फरार हो गया.

घटना दिन के लगभग 12 बजे की बताई जा रही है जब नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 निवासी मो. सुयैव की दो पुत्री रोशन और सुहाना सदर अस्पताल से अपनी मां से मिलकर अपने घर लौट रही थी कि रोशन बस की चपेट  में आ गयी और अपनी छोटी बहन को बचाने सुहाना आगे बढ़ी ही थी कि वह भी बस के चपेट में आ गयी. वहीं रोशन की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि उक्त घटना में बड़ी बहन सुहाना का हाथ टूट गया है. 
घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल सुहाना को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद बस का चालक बस छोड़कर फरार हो गया. घटना कि सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और बस को जब्त कर लिया.

बताया जाता है कि मृतका की मां ने सदर अस्पताल में एक पुत्र को जन्म दिया था. मृतका सुबह अपनी बहन के साथ मां को खाना देने गयी थी और लौटने के दौरान घटना घटी.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बड़ी बहन घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गई. बस चालक  बस छोड़कर फरार हो गया है. बस को जब्त करते हुए मामला दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.
मधेपुरा में बस से कुचल कर बच्ची की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल मधेपुरा में बस से कुचल कर बच्ची की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2020 Rating: 5

1 comment:

  1. Sir pura news dijiye jb lockdown hai to bus kaha se aai aage padhne ke liye excited hun

    ReplyDelete

Powered by Blogger.