मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी तीन चोरों की पहले धुनाई फिर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में चोरी के आरोपियों की पुलिस को सुपुर्द करने से पहले ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, तीनों चोरों के बयान के आधार पर ग्रामीणों के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा पंचायत के वार्ड नंबर 2 निवासी संतोष कुमार हेंब्रम ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर बताया कि सोमवार की रात 12:15 बजे उसके घर के दरवाजे पर बीआर 43 एफ 2944 अपाचे काले रंग की मोटरसाइकिल एवं बीआर 43 सी 0975 बजाज पल्सर मोटरसाइकिल मेरे दरवाजे पर खड़ी थी जिसे सौरभ कुमार पिता मनोज राम, दर्शन कुमार यादव पिता विजेंद्र यादव, छोटू यादव पिता अंगद यादव सभी का घर दुर्गा मां वार्ड नंबर आठ एवं दो है. इन लोगों द्वारा दोनों गाड़ी की चोरी करते वक्त ग्रामीणों ने धर दबोचा. यह तीनों पल्सर गाड़ी के साथ दबोचे गए, जबकि दूसरी मोटरसाइकिल जो काले रंग की अपाचे थी उसे दो अन्य लेकर भागने में सफल रहे.

वहीं उक्त मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा इन तीनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है. संतोष कुमार हेंब्रम के लिखित आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है.
थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों द्वारा इन तीनों के साथ बुरी तरीके से मारपीट की गई है, जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया गया एवं इन तीनों के बयान के आधार पर ग्रामीणों के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी तीन चोरों की पहले धुनाई फिर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी तीन चोरों की पहले धुनाई फिर ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.