गोली काण्ड के अभियुक्त को भेजा गया जेल, बहनोई पर ही गोली मारने का आरोप

मधेपुरा के चौसा में बीते शनिवार की रात्रि को चौसा थाना क्षेत्र के पैना गाँव में एक युवक को गोली मार कर घायल कर दिए जाने के मामले में आरोपी एक युवक को जेल भेज दिया गया है.

मालूम हो के बीते शनिवार को चौसा प्रखंड के पैना गाँव के ही मोहम्मद अशरफ को गोली मार कर घायल कर दिया गया था, जिसका इलाज भागलपुर में चल रहा था. वहीं जब अशरफ के बयान से बता चला कि उस को उसी के ही बहनोई मोहम्मद जसीम जो गाँव के ही थे उसी ने गोली मारी थी. जिस के बाद ग्रामीणों ने जसीम को एक देशी कट्टा, एक खोखा के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

हाल की पुलिस को दिए आवेदन में गोली चलाने का कोई कारण नहीं लिखा है लेकिन जितनी मुंह उतनी बात. लोगों का कहना है कि जसीम का अपने सरहज से प्रेम प्रसंग का मामला है. एक बार उसकी जसीम अपनी सरहज को लेकर भाग निकला था. वहीं चौसा थाना अधयक्ष महेश रजक ने बताया कि मोहम्मद अशरफ के द्वारा आवेदन दिया गया है और आरोपी को पूछ ताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

गोली काण्ड के अभियुक्त को भेजा गया जेल, बहनोई पर ही गोली मारने का आरोप गोली काण्ड के अभियुक्त को भेजा गया जेल, बहनोई पर ही गोली मारने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.