जमाना खराब है: सलाह देने गए व्यक्ति को ही पीट पीट कर किया घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा पंचायत के सोनवर्षा वार्ड नंबर 8 में रविवार की रात एक युवक-युवती की प्रेम प्रसंग लड़की के परिजन को नागवार गुजरा और युवक के कथित पक्ष के एक युवक को पीट पीट कर अधमरा कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव के एक पंचायत प्रतिनिधि की एक नाबालिग युवती को गांव एक नाबालिग युवक से प्रेम हो गया । बताया गया कि दोनों एक ही जाति के थे और प्रेम  प्रसंग लम्बे समय से चल रहा था जिसकी खबर युवती के परिजन को मिली. रविवार को युवती के परिजन ने युवती की जमकर कथित पिटाई करते युवक से दूर रहने की चेतावनी दी थी । लेकिन  पिटाई कुछ घंटे बाद ही परिजन से नजरे बचाते युवती प्रेमी युवक के घर पंहुच कर युवक के दादा को अपने घर मे रहने देने की गुहार लगायी । 

इसी बीच युवक के एक पड़ोसी राजेश राम ने युवती के घर पहुंचकर गांव और समाज के इज्जत की दुहाई  देते युवती को घर लाने की सलाह दी. लेकिन युवती के परिजन को राजेश की सलाह नागवार गुजरी और उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया. लेकिन रात होने और साधन नहीं मिलने के कारण सोमवार की सुबह  घायल राजेश को लोगों ने इलाज के लिए मुरलीगंज स्वास्थ्य केन्द्र लाया जहां उपचार किया गया । ग्रामीण की माने तो घायल का इस घटना से कोई लेना देना नही था वह सिर्फ युवती पक्ष को समझाने गया था । राजेश एक बैंड पार्टी चलाते हैं ।

घटना को लेकर पीड़ित ने मुरलीगंज थाना में आवेदन देकर मामले दर्ज करने अनुरोध किया । थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं हैं और न ही कोई आवेदन मिला है । मजेदार बात पीड़ित परिवार और ग्रामीण ने बताया कि सोमवार को मुरलीगंज थाना से ए एस आई  प्रेमचन्द्र पासवान घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की है। पीड़ित परिवार ने बताया कि केस दर्ज किया या नहीं पता नहीं है।

जमाना खराब है: सलाह देने गए व्यक्ति को ही पीट पीट कर किया घायल जमाना खराब है: सलाह देने गए व्यक्ति को ही पीट पीट कर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.